राइमा सेन के अपोजिट काम कर रहे ऎक्टर सलीम दीवान और निर्देशक प्रीति सिंह ने थ्रिलर फिल्म से जुड़े कई रहस्य खोले

0
79
Spread the love
Spread the love

New Delhi : विनय पाठक, राइमा सेन और सलीम दीवान जैसे वर्सटाइल ऐक्टर्स के अभिनय से सजी थ्रिल और रोमांच से भरपूर फिल्म “आलिया बसु गायब है” 9 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। ऐसे में इसकी टीम मीडिया के माध्यम से दर्शकों को इस फ़िल्म के बारे में बता रही है। इस थ्रिलर फिल्म की टीम राजधानी दिल्ली मीडिया प्रोमोशन के लिए गई वहां मीडिया हाउसेज में इंटरव्यू दिया और लोगों से मिलकर फ़िल्म का प्रचार किया। यहां फ़िल्म के दमदार कलाकार सलीम दीवान और महिला निर्देशक प्रीति सिंह मौजूद रहीं।

बता दें कि रिहैब पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म आलिया बसु गायब है का निर्माण डॉ सत्तार दीवान और जोनु राणा ने किया है। प्रीति सिंह द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच रोमांच और उत्सुकता पैदा कर दी है और लोग इसको बिग स्क्रीन पर देखने का इन्तजार कर रहे हैं।

ऎक्टर सलीम दीवान ने कहा कि ‘फ़िल्म की कहानी बड़ी रोमांचक है, मैंने इसमें एक अपहरण करने वाले का किरदार निभाया है। आलिया बसु गायब है में मनोरंजन भी है और रोमांच भी। विनय पाठक और राइमा सेन जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करना किसी लर्निंग एक्सपीरिएंस से कम नहीं रहा। मैं फिल्म के रिलीज होने पर दर्शकों का रिस्पांस देखने के लिए बेचैन हूं।”

डायरेक्टर प्रीति सिंह ने बताया कि इस फ़िल्म मे राइमा एक दौलतमंद की बेटी आलिया का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिनका अपहरण हो जाता है। फ़िल्म में उन्होंने एक डीग्लैम भूमिका निभाई है और उनके कई जबरदस्त एक्शन सीन भी हैं। दर्शकों को राइमा का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया। फ़िल्म में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट भी हैं। फ़िल्म ” आलिया बसु ग़ायब हैं ” 9 अगस्त से सिनेमागृहों में दर्शकों के लिए साल के सबसे बड़े ट्विस्ट और टर्न के साथ चौकाने के लिये तैयार हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here