विपुल के 5 साल रहे बेमिसाल, नहीं थमेगी विकास की गति : अमन गोयल

0
65
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : भाजपा नेता अमन गोयल रविवार को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के सैक्टर-11बी में पहुंचे और विपुल गोयल के समर्थन में वोट मांगे। सभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए अमन गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से हमें जनता की सेवा करने का मौका दिया है। विपुल गोयल ने पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिला तो, फिर से जनता की सेवा करेंगे और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर बदलने का काम करेंगे। क्षेत्र की जनता पर हमें पूर्ण विश्वास है कि पिछले कार्यकाल और ईमानदार छवि के नेता को पुन: सेवा का मौका देंगे।

अमन गोयल ने कहा कि क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर उनका निदान करेंगे। सड़क, सीवर, बिजली, पानी जैसी मूलभूत समस्याओं के निदान के लिए आपको नेताओं के या अधिकारियों के चक्कर नहीं लगाने होंगे। उन्होंने कहा नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में एक बार फिर से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

विपुल गोयल को विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजने का काम आप करें, प्रदेश सरकार में मंत्री बनकर, शहर को विकास के पथ पर ले जाने का काम हम करेंगे। विपुल गोयल ने जितनी तेजी एवं उत्सुकता से शहर के विकास की रूपरेखा रची और उन पर काम किया, उसी तेजी से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र विकास की पटरी पर दौड़ेगा। फरीदाबाद को जाम मुक्त बनाने का काम हमारी सबसे पहली प्राथमिकता होगी, शहर को सीवर व ड्रैनेज समस्या से मुक्ति दिलाई जाएगी। टूटी हुई सड़कों, जलभराव एवं कूड़े के ढेर आपको देखने को नहीं मिलेंगे। इसलिए नेता नहीं आपके बीच से एक बेटा एवं भाई को चुनने का काम करें।

अमन गोयल ने कहा कि विपुल गोयल ने फरीदाबाद शहर को ग्रीन एवं क्लीन बनाने के लिए लाखों पेड़ लगवाए और आगे भी शहर को हरा-भरा, साफ एवं सुरक्षित रखने में अपना योगदान देंगे। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र विपुल गोयल को जीत का आशीर्वाद दें और क्षेत्र के विकास में सहयोग करने में अपना योगदान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here