वोट की चोट से विरोधियों को पस्त करने का काम करें : नयनपाल रावत

0
135
Spread the love
Spread the love

नयनपाल रावत ने क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा दिल खोला : शशिबाला तेवतिया

फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव चिन्ह् कैची पर चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने क्षेत्र के गांव साहुपुरा, सुनपेड, सागरपुर, डीग, असावटी एवं मलेरना में ताबड़तोड़ जनसभाओं को सम्बोधित किया। सभी जगह कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व विधायक नयनपाल रावत क्षेत्र की जनता ने फूल-मालाओं से एवं बुके देकर जोरदार स्वागत किया। वहीं, नयनपाल रावत की धर्मपत्नी भी क्षेत्र के गांवों में प्रचार के लिए निकली और महिलाओं से सम्पर्क किया।

ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल में पृथला विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। हालांकि तीन साल कोरोना में चले गए, जिसके चलते विकास की रफ्तार थम गई, लेकिन बावजूद उसके मैंने भरसक प्रयास किए, जो आज भी जारी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों के हर सुख-दुख में मैं उनके साथ खड़ा हूं। जब भी किसी परिवार पर कोई आपदा आई, विपदा आई, महिला, बेटियों की मदद की बात हो या किसी गरीब असहाय व्यक्ति को जो भी जरूरत रही, नयनपाल रावत ने आगे आकर मदद की है। इसके अतिरिक्त क्षेत्र के जिस भी गांव से सरदारी उनके घर पर आई या उनके कार्यालय पर आई, कभी किसी को निराश नहीं भेजा। नयनपाल रावत ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे सभी जगह जो भी संभव हो पाया सहयेाग किया। उन्होंने लोगों से आने वाली 5 तारीख को कैची के निशान वाला बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।

इस मौके पर मोहना से दानी सरपंच, शशिबाला तेवतिया एवं जाजरू से अजय सरपंच ने कहा कि नयनपाल रावत ने अपनी सारी जवानी एवं जीवन भारतीय जनता पार्टी को दे दिया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने एक ऐसी प्रत्याशी को टिकट दी, जो 2019 में नयनपाल के सामने चुनाव हारने के डर से चुनाव नहीं लड़ा। उन्होंने कहा कि जैसे आपने वर्ष 2019 में नयनपाल रावत को निर्दलीय चुनाव जिताकर विधानसभा भेजा, उसी प्रकार एक बार फिर कमाल कर दो और भारी मतों से कैची के निशान के सामने वाला बटन दबाकर विजयी बनाएं। हमें भरोसा है क्षेत्र के लोगों के काम करेंगे और लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। नयनपाल रावत आप लोगों के परिवार का हिस्सा है, आपका बेटा है, आपका दोस्त है। आपको तय करना है कि क्षेत्र के विकास को चुनना है या भ्रष्टाचार को चुनना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here