तेलंगाना हाई कोर्ट ने परिवहन विभाग का बहिष्करण पत्र निलंबित किया, कलरप्लास्ट को टेंडर में भाग लेने की अनुमति

0
89
Spread the love
Spread the love

हैदराबाद, 3 अक्टूबर 2024: तेलंगाना हाई कोर्ट ने तेलंगाना परिवहन विभाग द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को हटा लिया है, जिससे कलरप्लास्ट कंपनी को आगामी टेंडर प्रक्रिया में भाग लेने का रास्ता साफ़ हो गया है।

कलरप्लास्ट एक वैश्विक स्मार्ट कार्ड निर्माता और एम्बेडेड तकनीक समाधान प्रदान करने वाली कंपनी है, जिसने इस फैसले के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। इसके आधार पर हाई कोर्ट ने राज्य को निर्देशित किया कि कलरप्लास्ट को नई टेंडर में भाग लेने की अनुमति दी जाए और बहिष्करण आदेश को निलंबित किया जाए।

इस पर कलरप्लास्ट के हेड ऑफ़ लीगल अफेयर – सौरभ यादव ने कहा, “हम उच्च न्यायालय के आभारी हैं कि उन्होंने इन निराधार आरोपों के खिलाफ कंपनी का समर्थन किया है। कलरप्लास्ट में हम हमेशा अपनी ईमानदारी और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर खरे उतरे हैं, और हमारे ग्राहकों द्वारा हम पर रखे गए विश्वास को कभी भी कम नहीं होने दिया है। हम विश्वस्तरीय स्मार्ट कार्ड समाधान प्रदान करने के प्रति समर्पित हैं, और सरकार के साथ मिलकर देश की डेटा सुरक्षा और संरक्षण के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने में निरंतर सहयोग करते रहेंगे।”

कलरप्लास्ट भारत की अग्रणि घरेलू कार्ड निर्माता और सिस्टम इंटीग्रेशन आईटी कंपनी में से एक है, जो दावा करती है कि यह पूरा प्रकरण एक एनजीओ द्वारा, उसके प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के इशारो पर, चलाया गया था। यह ध्यान देने योग्य है कि इस प्रतिद्वंद्वी कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी को इस मामले की सुनवाई के दौरान देखा गया था, जो स्व-घोषित एनजीओ के वकीलों को निर्देश दे रहे थे।

कलरप्लास्ट अपने उन क्षेत्रों में संवेदनशील जानकारी की सुरक्षा करते हुए अभिनव समाधान प्रदान करने की अपनी अडिग प्रतिबद्धता को पुनः जोर देता है, जिनमें वह सेवाएं प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here