जॉर्जिया एंड्रियानी ने भारत में छह शानदार साल पूरे करने पर फैंस को लिखा दिल छू लेने वाला धन्यवाद नोट

0
34
Spread the love
Spread the love

Mumbai : जॉर्जिया एंड्रियानी, जो अपनी आकर्षक उपस्थिति और बॉलीवुड में बढ़ती लोकप्रियता के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया—भारत में अपने छह अद्भुत साल पूरे किए। इटली से आने वाली जॉर्जिया ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपना सफर शुरू किया और अपने खूबसूरत लुक, शानदार अभिनय और उत्साही व्यक्तित्व से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

एक दिल से लिखे पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपने फैंस को भावुक धन्यवाद नोट लिखा, जिसमें उन्होंने दुनिया भर से मिली प्यार और समर्थन की सराहना की। इस संदेश ने उनके फॉलोवर्स के दिलों को छू लिया और जॉर्जिया की इस बात पर गहरी कृतज्ञता व्यक्त की कि उन्हें रोज़ाना फैंस से इतना प्यार मिलता है।

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “Reading your DMs makes me realize just how grateful I am for the blessing you give me. It is indeed an act of beauty and kindness. I am so thankful for having the privilege of living in this fantastic country 🇮🇳❤️ and to smell every day more growth in its air. I started appreciating hate too, as without it, I wouldn’t be able to distinguish and cherish all the love. I see yaa 👀Cheers G”

https://www.instagram.com/stories/giorgia.andriani22/3458634900065050434/

उनके ये शब्द फैंस के दिलों में गूंजे, क्योंकि उन्होंने उस गहरे संबंध को रेखांकित किया जो वह अपने फैंस के साथ साझा करती हैं, खासकर उन लोगों के साथ जो लगातार उन्हें प्यार और प्रोत्साहन के संदेश भेजते हैं। जॉर्जिया ने अपने सफर में मिली आलोचना को भी स्वीकार किया और बताया कि किस तरह इसे उन्होंने अपने विकास का हिस्सा बना लिया है।

इटली से शुरू हुए सफर में जॉर्जिया ने भारत को अपना घर मान लिया है। भारतीय संस्कृति की सुंदरता, इसकी विविधता और यहां के मनोरंजन उद्योग में बढ़ने के अफसरों ने जॉर्जिया पर गहरा प्रभाव डाला है।

इन छह सालों में, जॉर्जिया एंड्रियानी ने न केवल पहचान हासिल की है बल्कि एक लॉयल फैन बेस भी बनाया है। चाहे वह उनके म्यूजिक वीडियो हों या जल्द ही आने वाली साउथ इंडियन फिल्म ‘मार्टिन’, जॉर्जिया लगातार लोगों के दिल जीतती आ रही हैं।

जॉर्जिया का यह सफर उनके जुनून, धैर्य और इस बात का प्रमाण है कि प्यार और आलोचना दोनों को स्वीकार करने से इंसान मजबूत बनता है। जॉर्जिया एंड्रियानी के भारत में छह शानदार साल पूरे होने पर Cheers, और आने वाले और भी खूबसूरत सालों के लिए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here