भाजपा ने महंगाई और भ्रष्टाचार से दिलाई लोगों को राहत : अमन गोयल

0
87
Spread the love
Spread the love

भयमुक्त प्रशासन और समृद्ध समाज के लिए विपुल ही विकल्प : अमन गोयल

फरीदाबाद : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल शुक्रवार को भारत कॉलोनी, हनुमान नगर पहुंचे और विपुल गोयल के समर्थन में वोट देने की अपील की।  उपस्थित लोगों ने अमन गोयल का बुके देकर एवं माला पहनाकर स्वागत किया।

अमन गोयल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र को भयमुक्त एवं समृद्ध बनाना है तो विपुल ही एकमात्र विकल्प है।

उन्होंने कहा किसी भी प्रकार के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है, प्रदेश में तीसरी बार फिर से भाजपा सरकार आ रही है। विपुल गोयल को आपने पहले भी देखा है, अगर आप उनके काम से संतुष्ट है तो उन्हें पुनः मौका अवश्य दें। विपुल ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपनी जेब से पैसे देकर लोगों का भला करने का काम किया है। अमन ने कहा भारतीय जनता पार्टी पारदर्शिता के साथ काम करने वाली पार्टी है। हमने बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरी देने का काम किया। कांग्रेस सरकार में लोग नौकरियों के नेताओं के चक्कर काटते थे, लेकिन भाजपा ने योग्यता के आधार पर लोगों को नौकरी देने का काम किया है। इसलिए न केवल वोट बल्कि अपना सपोर्ट भी दें और प्रत्येक व्यक्ति विपुल गोयल बनकर चुनाव लड़े। उपस्थित लोगों ने अमन गोयल को भरोसा दिलाया कि विपुल उनके लोकप्रिय नेता है और वो उनको जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here