नायब सरकार में हरियाणा के विकास को लगेंगे पंख : विपुल गोयल

0
79
Spread the love
Spread the love

दीवाली मिलन समारोह में कैबिनेट मंत्री के साथ राज्य मंत्री राजेश नागर, विधायक मूलचंद शर्मा, महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया सहित शहर के गणमान्य लोगों ने की शिरकत

फरीदाबाद। इस बार की दीवाली न केवल फरीदाबाद वासियों के लिए बल्कि पूरे हरियाणा के लोगों के लिए काफी खास है क्योंकि एक बार फिर से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी है और नायब सरकार में हरियाणा के विकास को नए पंख लगेंगे। उक्त वाक्य हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद पत्रकार एसोसिएशन व महिला पत्रकार एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित दीवाली मिलन समारोह में संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर राज्य मंत्री राजेश नागर, विधायक मूलचंद शर्मा सहित शहर के शिक्षा, उद्योग, सामाजिक व धार्मिक संगठनों सहित अन्य वर्गों के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि 5 साल के लिए एक बार फिर हरियाणा की जनता ने भाजपा को चुनकर भाजपा के 10 वर्षों के कार्यकाल की सफलता पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के तौर पर मीडिया की भूमिका काफी अहम होती है। ऐसे में पत्रकार भी इस विकास की कड़ी में जुड़कर एकजुट होकर समाज के लिए कार्य करें। वहीं राज्य मंत्री राजेश नागर ने सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस बार फरीदाबाद में तीन मंत्रियों की तिगड़ी विकास की नई परिभाषा फरीदाबाद में परिभाषित करेगी। उन्होंने कहा कि जनता को किसी से डरने या दवाब में आने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह भाजपा की सरकार है जिसमें भयमुक्त शासन में काम किया जाता है। वहीं विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि तीसरी बार जनता ने उन्हें विधायक चुनकर उन पर जो विश्वास जताया है, उसका कर्ज वे बल्लभगढ़ के विकास में और अधिक तेजी लाकर चुकाएंगे। आए हुए सभी अतिथियों ने जनता की मंगलमय दीवाली की कामना करते हुए उनसे पर्यावरण का ध्यान रखते हुए दीवाली मनाने की अपील की।

इस मौके पर आए हुए अतिथियों व गणमान्यजनों ने प्रदेश की खुशी व समृद्धि का दीया जलाकर लोगों को दीवाली शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया, वरिष्ठ उद्योगपति एचके बत्रा, मोतीलाल गुप्ता, एएस लांबा, सुमन बाला, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here