दस साल में भाजपा ने हरियाणा में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी खत्म कर विकास की राह दी : अमित शाह

0
60
Spread the love
Spread the love

अमित शाह की जन आशीर्वाद रैली में उमड़ा जनसैलाब

फरीदाबाद लोकसभा की सभी 6 सीटें जिताने का काम करेगी फरीदाबाद की जनता : मोहनलाल बडोली

फरीदाबाद : फरीदाबाद के सेक्टर-12 में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में पहुंचने पर केंद्रीय गृह मंत्री का फरीदाबाद की जनता ने जोरदार स्वागत किया और हजारों की तादाद में रैली स्थल पर पहुंचकर उनकी हौसलाफजाई की। अमित शाह की रैली में आज आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी अपने पदाधिकारियों सहित एवं बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी रहे किशन ठाकुर को प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने पटका पहनाकर स्वागत किया। रैली में भाजपा पदाधिकारियों ने केंद्रीय गृह मंत्री को पगड़ी पहनाकर एवं गदा भेंट कर स्वागत किया।

अमित शाह ने कहा कि फरीदाबाद के सभी 6 के 6 प्रत्याशी बड़ी जीत हासिल करेंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है फरीदाबाद की जनता एक बार फिर से हरियाणा की भूमि पर कमल खिलाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को संत सूरदास की भूमि के नाम से जाना जाता है और आज मेरा सौभाग्य है कि मुझे यहां आने का मौका मिला। अमित शाह ने कहा कि आपको तय करना है कि भरोसेमंद पार्टी चाहिए या करप्ट पार्टी। हमारा संकल्प विकसित हरियाणा-विकसित भारत है, जबकि कांग्रेस का संकल्प परिवार का पोषण करने का है। हरियाणा में आप तीसरी बार कमल खिलाते हैं, तो ओबीसी समाज, दलित, युवा, खिलाडिय़ों, किसान, मजदूर सभी के कल्याण का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की पावन धरती से जो जवान सेना में गए हैं, उन्होंने सेना पर देश की सीमा की सुरक्षा करने का काम किया है। यहां के खिलाडिय़ों ने देश के लिए मेडल लाकर देश का नाम रोशन करने का काम किया है। यहां के किसानों ने फसल पैदा कर लोगों का पेट भरने का काम किया है। अमित शाह ने कहा कि 2014 में आपको मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और 2015 में ही वन रैंक वन पेंशन लाकर जवानों का सम्मान करने का काम किया।

अमित शाह ने कहा कि विपक्षी पार्टी अग्निवीर योजना सरकार को लेकर भ्रम फैलाते रहे हैं। लेकिन, केन्द्र की मोदी सरकार ने कहा कि अग्निवीर के 20 प्रतिशत जवानों को स्थायी करने का काम किया जाएगा और जो बचेंगे, उनको हरियाणा सरकार रोजगार देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की भूमि पर पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाने का काम केवल कांग्रेस शासनकाल में हो सकता है। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। मोदी जी ने आतंकवादियों को जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम किया है। धारा 370 हटाने का काम किया है, जबकि कांग्रेस कहती है कि हम सरकार में आए तो धारा 370 को फिर से लागू करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने रैली में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि फरीदाबाद की पावन भूमि पर पधारने पर केंद्रीय गृह मंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह हमारे बीच में पधारे हैं। उन्होंने कहा कि जिस जोश एवं उत्साह के साथ लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को जिताने का काम किया, उम्मीद है वो क्रम हरियाणा की विधानसभा चुनावों में भी जारी रहेगा। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, मूलचंद शर्मा, विपुल गोयल, राजेश नागर, सतीश फागना, धनेश अदलखा, टेकचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, संदीप जोशी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here