पृथला की जनता करेगी भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त करने का काम : नयनपाल रावत

0
44
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव चिन्ह् कैची पर चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत ने शनिवार को क्षेत्र के गांव गढखेड़ा, मौजपुर, नरहावली, महमदपुर एवं पंचायत झुग्गी में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान नयनपाल रावत ने गांव के बड़े-बुजुर्गों से जीत का आशीर्वाद लिया और उनका हाल-चाल जाना। गांव नरहावली में युवाओं ने जारेदार नारों एवं फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया और पृथला ने ठाना है, कैची का बटन दबाना है के नारों से जयघोष कर दिया। बड़े, बुजुर्गों, युवाओं में उनके लिए प्यार एवं विश्वास नजर आ रहा था। गांव नरहावली में कंधों पर बैठाकर युवा नयनपाल रावत को कार्यक्रम स्थल तक लेकर आए।

इस मौके पर कैची के निशान पर चुनाव लड़ रहे नयनपाल रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मैंने निष्पक्ष और बिना किसी शर्त के समर्थन दिया, लेकिन भाजपा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपने का काम किया। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दी, तो कुछ दिन पहले हुए लोकसभा चुनाव में फरीदाबाद से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को भ्रष्टाचार और न जाने क्या-क्या बोल रहा था। भारतीय जनता पार्टी ने मेरे साथ छल जरूर किया है, लेकिन पृथला क्षेत्र की जनता इसका बदला अवश्य लेगी और भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त करने का काम करेगी। नयनपाल रावत ने कहा कि मैं वादा करता हूं पृथला के विकास की रफ्तार थमने नहीं दूंगा। क्षेत्र को चमन बनाने का काम और लोगों की कसौटी पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा।

इस अवसर पर नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी ही नहीं, बल्कि समस्त फरीदाबाद की जनता नयनपाल रावत से प्यार करती है। जो भी व्यक्ति मेरे दरबार पर आया, मैंने कभी उसको निराश नहीं किया। उन्होंने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता पर पूरा भरोसा है जिस प्रकार उन्होंने मुझे पहले निर्दलीय चुनाव जिताकर विधानसभा भेजा, उसी प्रकार एक बार फिर भारी मतों से कैची के निशान के सामने वाला बटन दबाकर मुझे विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे। नयनपाल रावत ने कहा कि आप लोग मेरी ताकत है और मुझे आपकी ताकत मिली तो पूरे प्रदेश की राजनीति की धुरी पृथला विधानसभा रहेगी। उस समय मेरी टिकट काटने वाले ये लोग फिर मेरे आगे-पीछे घूमेंगे, लेकिन इस बार जनता जनार्दन की बिना आज्ञा के कोई निर्णय नहीं लूंगा। मेरे क्षेत्र की जनता जो भी आदेश देगी, उसकी पालना करूंगा। इस न्याय युद्ध मेरा साथ दो और मेरी ताकत बनो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here