कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के समर्थन में उमड़ने वाले जन सैलाब का सिलसिला लगातार जारी

0
32
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 30 सितम्बर। चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के समर्थन में उमड़ने वाले जन सैलाब का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। समर्थक कहीं फूलों की वर्षा कर उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं। तो कहीं आतिशबाजी कर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं। अनेकों जन समर्थन सभाओं में हजारों लोग उन्हें विजय श्री का आशीर्वाद दे रहे हैं। लोगों के इस प्यार और स्नेह अभिभूत होकर विजय प्रताप सिंह ने कहा जितना प्यार और स्नेह लोगों द्वारा दिया जा रहा है। उसका ऋण वह बड़खल विधानसभा की कायाकल्प कर लौटाएंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार आने पर सीवर की सफाई, मेंटीनेंस का काम आरडब्लयूए को दिया जाएगा। वो ही इनके अंतर्गत काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा किए गए काम को ओके करेंगे तो उनकी तनख्वाह रिलीज होगी। हम सीवर सफाई, मेंटीनेंस जैसी अनेक समस्याओं के समाधान के लिए लोगों को ही अपनी ताकत देने जा रहे है। बस थोड़ा सा धैर्य रखें, वक्त बदल रहा है कांग्रेस सरकार आ रही है। बड़खल विधानसभा की कायाकल्प कर देंगे।

विजय प्रताप ने कहा कि कांग्रेस सरकार में महिलाओं को 2000 रुपए सम्मान राशि देने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी। इसके अलावा 6 हजार रुपए बुजुर्गों एवं दिव्यांगों को पेंशन, गैस सिलेंडर 500 रुपए में एवं 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। हेल्थ के क्षेत्र में कांग्रेस एक बड़ी योजना लेकर आ रही है। इसके तहत हर परिवार को 25 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज मिलेगा वो भी किसी भी निजी अस्पताल में। लेकिन, इस सबके लिए प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार को लाना होगा और अपनी पूरी ताकत लगाकर बड़खल विधानसभा क्षेत्र की सीट को बड़े अंतर से जिता दो। उन्होंने कहा कि लोगों ने हमेशा मुझे प्यार दिया है।

विजय प्रताप ने कहा कि मैंने अपनी जनता के मान-सम्मान में कभी कोई कमी नहीं छोड़ी। मेरे लिए मेरे क्षेत्र की जनता ही सबकुछ है। उन्होंने कहा कि मैं आपकी समस्याएं जानता हूं, आपको कहने की जरूरत नहीं है। भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार से हर कोई आहत है। क्या शहर, क्या कॉलोनी और क्या गांव सभी लोग भाजपा के 10 साल से इतने आहत हैं कि वो खूने के आंसू बहा रहे हैं। खेलने के मैदान हमारे गांवों में नहीं है, कम्युनिटी सेंटर हमारे लोगों के पास नहीं है, सडक़, सीवर जैसी सुविधा तक हमें नहीं मिली। गांव के लोगों को बिजली के छापों के नाम पर डराया जाता है, युवाओं के लिए नौकरी नहीं है। बिना काम के करोड़ों रुपए की पेमेंट ये डकार गए, धरातल पर कोई काम नहीं हुआ। जांच के डर से फाइलें जला डाली। ऐसे भ्रष्टाचारी, सत्ता के लोभी लुटेरों को क्या फिर से आप सत्ता सौंपना चाहेंगे। उन्होंने वादा किया, कि कांग्रेस सरकार आने पर आपको बुनियादी सुविधाओं के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here