विद्यालय के साथ-साथ अभिभावकों का नाम रोशन कर रहे हैं विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ी : धर्मपाल यादव

0
195
Spread the love
Spread the love

धैर्यवान की हमेशा होती है विजय : दीपक यादव

ग्रेटर फरीदाबाद, 31 अगस्त। जिले में चल रही जिलास्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के खिलाडिय़ों ने विभिन्न खेलों में प्रदर्शन करते हुए प्रथम व द्वितिया स्थान पाकर विद्यालय का नाम जिले में रोशन किया। शनिवार को स्कूल में पहुंचने पर जिला स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों का भव्य स्वागत किया गया। विद्यालय को एक के बाद एक मिल रहीं सफलताओं के लिए स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने विजेताओं को बधाई दी और उनकी निरंतर सफलता की कामना की।

इसी क्रम में विद्यालय के निदेशक दीपक यादव ने खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जीत सबसे धैर्यवान की होती है। इसी आदर्श वाक्य पर विश्वास करते हुए चढ़ विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लिया और स्कूल का नाम रोशन किया। छात्रों का जोश और खेल कौशल मैदान पर देखते ही बन रहा था। इस क्रम में दीपक यादव ने खिलाडिय़ों के साथ अन्य विद्यर्थियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि सभी विद्यार्थियों को विद्यालय में होने वाली प्रतियोगितओं में अवश्य भाग लेना चाहिए, क्योंकि प्रतियोगिताओं में भाग लेने से जहां एक तरफ विद्यार्थी को अपना आंकलन करने का अवसर मिलता है वहीं दूसरी तरफ प्रतियोगिता में मिल रहीं सफलता से विद्यार्थी के उज्जवल भविष्य के दरवाजे खुलते है।

इसी क्रम में खिलाडियों को उनके भविष्य की शुभकामनाएं देते चेयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा कि विद्यालय में जहां विद्यार्थी पढ़ाई में अव्वल रह कर देश-प्रदेश में विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। उसी प्रकार चाहे स्कूल हो या फिर जिला या फिर अन्तराज्यीय प्रतियोगिताएं हो उन सभी में विद्यालय के खिलाडिय़ों को कभी निराशा हाथ नहीं लगीं। स्कूल से जाने वाले खिलाड़ी विद्यालय के साथ अपने अभिभावकों को नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें है। विद्यालय में पहुंचे पर प्रिंसिपल रेखा मलिक, कॉडिनेटर पूजा शर्मा, पीटीआई मुकेश के साथ स्कूल के समस्त स्टॉफ ने खिलाडिय़ों का स्वागत कर बधाई दी।

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में एथलेटिक्स में चेष्ठा,अंडर-17: प्रथम स्थान लंबी कूद यू-19 : तीसरा स्थान 200 मीटर प्राप्त किया तो वहीं तपस्या ने यू-11 तीसरा स्थान 200 मीटर तो यू – 11 : में हुए 400 मीटर की प्रतियोगिता मे दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी कड़ी मे पारस ने यू-11 400 मीटर में प्रथम वहीं कब्बडी में विद्यागसागर की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here