4700 बीसी और नेटफ्लिक्स की साझेदारी और करण जौहर ने पेश किए नए फ्लेवर वाले पॉपकॉर्न

0
14
Spread the love
Spread the love

भारत, 19 सितंबर 2024: भारत के प्रमुख स्‍नैक ब्रांड 4700 बीसी और दुनिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग सर्विस नेटफ्लिक्स ने मिलकर एक खास साझेदारी की है, जिससे मनोरंजन का मजा और भी बढ़ जाएगा। इस इवेंट में बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर और टीवी कलाकार करण वाही और करणवीर बोहरा ने हिस्सा लिया। उन्होंने दो नए फ्लेवर के पॉपकॉर्न – स्वीट एंड सॉल्टी और चीज़ एंड कैरेमल पेश किए, जो नेटफ्लिक्स के कंटेंट का आनंद लेते हुए स्‍नैकिंग का मजा दोगुना करेंगे।

4700 बीसी और नेटफ्लिक्स ने ये पॉपकॉर्न फ्लेवर खास तौर पर उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखकर बनाए हैं। लोग सिनेमा के साथ स्वाद का मजा लेना पसंद करते हैं, लेकिन घर पर ऐसे विकल्प नहीं थे। अब, दोनों ब्रांड्स ने मिलकर इस साझेदारी से घर पर कंटेंट देखने का अनुभव और बेहतर बनाने की कोशिश की है, ताकि हर मूड और हर शो के लिए एक खास स्वाद मिल सके।

स्वीट एंड सॉल्टी फ्लेवर पूरी दुनिया में पसंद किया जाने वाला कैटल पॉपकॉर्न है, जिसमें मिठास और हल्के नमकीन सी सॉल्ट का बेहतरीन संतुलन है। वहीं, चीज़ एंड कैरेमल फ्लेवर में 4700 बीसी का खास चैडर चीज़ और हिमालयन सॉल्ट कैरेमल का स्वाद मिलाया गया है। ये प्रोडक्ट्स सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स, क्यू-कॉमर्स और 4700 बीसी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

करण जौहर, जो एक फिल्मकार और कल्चरल आइकन हैं, ने कहा, “जिन्हें अच्छा सिनेमा और अच्छा खाना पसंद है, उनके लिए 4700 बीसी और नेटफ्लिक्स की यह साझेदारी एक परफेक्ट जोड़ी है। इससे यह तय हो जाता है कि जब भी आप कुछ देखने बैठेंगे, तो वह यादगार अनुभव होगा। इस साझेदारी में मनोरंजन और प्रीमियम स्‍नैक का सही तालमेल दिखता है। इसका हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है, जहां हर पल और हर बाइट को खास बनाया गया है।”

पूर्णिमा शर्मा, मार्केटिंग पार्टनरशिप हेड, नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, “जब लोग कंटेंट देखते हैं, तो स्‍नैकिंग करना हमेशा से उनकी पसंद रही है। 4700 बीसी का यह खास एडिशन पॉपकॉर्न, नेटफ्लिक्स के शानदार मनोरंजन का मजा और भी बढ़ा रहा है। अब लोग घर पर आराम से फिल्में और सीरीज देखते हुए स्‍नैकिंग का बेहतर अनुभव ले सकते हैं। अनोखे कंटेंट के साथ अनोखे स्‍नैक्‍स की जरूरत होती है, और यह साझेदारी बिलकुल वही कर रही है।”

इस साझेदारी को ब्रांड पार्टनरशिप के नजरिए से एक बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है, जिससे घर पर मनोरंजन का एक नया मानक स्थापित हो रहा है। इस कैम्पेन की थीम है “सबसे ज्यादा मजा एक साथ आता है,” जिसे कई प्लेटफॉर्म्स पर दिखाया जाएगा। दरअसल, दर्शकों को 4700 बीसी और नेटफ्लिक्स के इस शानदार मेल का आनंद लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

· इस खास लॉन्च इवेंट की कमान बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और कल्चरल आइकन करण जौहर ने संभाली। साथ ही, टीवी के जाने-माने चेहरे करण वाही और करणवीर बोहरा भी इस इवेंट का हिस्सा बने।

· यह साझेदारी पॉपकॉर्न कैटेगरी को आगे बढ़ाने के लिए की गई है, जो भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला वेस्टर्न स्नैक है। इससे घर पर मनोरंजन का मजा और भी बढ़ जाएगा।

फिल्म लिंक -https://www.youtube.com/watch?v=aXw1fTxcn_M

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here