क्लासिक से कन्टेम्पररी तक: FNP ने 2024 के लिए प्रीमियम राखी कलेक्शन के साथ ट्रेंड सेट किया

0
122
Spread the love
Spread the love

New Delhi : राखियों के सबसे अच्छे कलेक्शन में पारंपरिक डिज़ाइन, डिज़ाइनर राखियां, पर्सनलाइज़्ड राखियां, लक्ज़री विकल्प, और बहुत कुछ शामिल हैं।

अपने अभिनव और ट्रेंडसेटिंग राखी कलेक्शन के लिए प्रसिद्ध, भारत के प्रमुख और सबसे पसंदीदा गिफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्म, FNP (फर्न्स एन पेटल्स) ने गर्व से 2024 के लिए अपनी व्यापक राखी रेंज के लॉन्च की घोषणा की है। राखी और राखी हैम्पर्स के लिए ऑनलाइन रिटेल के लीडर के रूप में, FNP निरंतर भाई-बहन के रिश्ते के इस उत्सव को फिर से परिभाषित कर रहा है।

इस साल का कलेक्शन कुशल कारीगरों ने हाथों से बनाया है, और देश भर से सोच-समझकर क्यूरेट किया गया है, जो भारत और दुनिया भर के उपभोक्ताओं के लिए अद्वितीय और विशेष डिज़ाइन पेश करता है। इस खास कलेक्शन के लिए प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, ताकि ग्राहक अपनी पसंदीदा राखियां पहले ही हासिल कर सकें।
FNP के ग्लोबल सीईओ और डायरेक्टर, पवन गादिया ने कहा, “हमारा 2024 राखी कलेक्शन जटिल डिज़ाइन और पिछले 15 महीनों के रिसर्च का परिणाम है, जिसे गिफ्टिंग उद्योग में हमारे 30 साल के अनुभव से संयोजित​ किया गया है। हमने ऐसा कलेक्शन तैयार किया है जो गुणवत्ता और सुंदरता दोनों में सबसे अलग है।”

FNP के कलेक्शन में कन्टेम्पररी से लेकर क्लासिक तक व्यापक रेंज के डिज़ाइन दिए गए हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हर पसंद के लिए कुछ न कुछ हो। ये राखियां पूरे भारत से प्राप्त कुंदन, पोल्की, चांदी, मोती, किफायती रत्नों, पॉलिश किए गए मेटल, और हाथ से बुने हुए धागों जैसी प्रीमियम सामग्रियों से बनाई जाती हैं। हर राखी को सावधानीपूर्वक स्मूद फिनिशिंग से तैयार किया गया है, जो भाई-बहन के प्यार का सार दर्शाता है।

पारंपरिक राखियों के अलावा, FNP ट्रेंडी और अनूठे डिज़ाइन, भैया-भाभी और बच्चों की राखी सहित पारिवारिक सेट, खिलौना राखियां, आध्यात्मिक डोम राखियों, और झुमके/आभूषण राखियों और फ्रिज चुंबक राखियों जैसी अनूठी श्रेणियां पेश करता है। इस कलेक्शन में भाई के व्यक्तित्व के अनुरूप क्यूरेट किए गए हैम्पर्स और विचारशील उपहार भी दिए गए हैं, जिससे उत्सव का पूरा पैकेज मिलता है। FNP के कलेक्शन में पारंपरिक और कन्टेम्पररी स्वादों को मिश्रित करने वाली फ्यूज़न मिठाइयां भी शामिल हैं, जो इस त्योहार के उत्सव में अनूठा स्पर्श जोड़ती हैं।
पिछले साल, FNP ने 100 देशों में लोगों को राखी मनाने में मदद की, और दुनिया भर में विचारशील उपहार देना आसान और सुलभ बनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर ज़ोर दिया। इस साल, यह कलेक्शन अपनी व्यापक रेंज और उच्च गुणवत्ता वाले क्राफ्ट्समैनशिप के साथ और भी अधिक आनंददायक होने का वादा करता है। चूंकि कई परिवारों के सदस्य दुनिया भर में रहते हैं, इसलिए FNP राखी की अंतरराष्ट्रीय डिलीवरी की सुविधा देता है, जिसमें यूएसए, यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, आदि जगहों में राखी भेजने के लिए समर्पित सेवाएं भी शामिल हैं। अपने व्यापक सेवा नेटवर्क का लाभ उठाते हुए, FNP भारत और दुनिया भर में विश्वसनीय, एक ही दिन में डिलीवरी करता है, जिससे आपको FNP की विशेष रेंज में दिए गए विचारशील उपहारों और राखियों से अपने भाई-बहनों को स्पेशल महसूस कराने में मदद मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here