किआ इंडिया ने लचीले मोबिलिटी समाधानों का विस्तार किया, EV6 को ‘किआ लीज़’ प्रोग्राम में शामिल किया

0
119
Spread the love
Spread the love

24 जुलाई 2024: भारत की अग्रणी प्रीमियम कार निर्माता कंपनी किआ ने अपने प्रमुख उत्पाद EV6 के लिए लीज़ कार्यक्रम शुरू किया है। यह कदम कंपनी द्वारा अपने लीज़ कार्यक्रम को लॉन्च होने के सिर्फ़ 2 महीने में मिली ज़बरदस्त सफलता के बाद उठाया गया है। EV6 के लिए विशेष लीज़ किराया 1.29 लाख रुपये प्रति माह है, और इसमें बीमा, रखरखाव, पिक-अप और ड्रॉप, अनुसूचित/अनिर्धारित सेवाएँ और 24X7 RSA शामिल हैं।

EV6 लीज़ कार्यक्रम को विशेष रूप से निम्नलिखित तक बढ़ाया गया है:

· डॉक्टर – IMA या राज्य संघ के साथ पंजीकृत और किसी भी पंजीकृत चिकित्सा संस्थान या अस्पताल या क्लिनिक के प्रमुख।

· चार्टर्ड अकाउंटेंट: ICAI के साथ पंजीकृत, किसी भी CA फर्म के प्रमुख/ICAI सदस्य

· अन्य स्व-नियोजित पेशेवर

· चुनिंदा कॉर्पोरेट

EV6, एक आकर्षक और आधुनिक डिज़ाइन के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन को जोड़ती है, जो इसे इन महत्वाकांक्षी पेशेवरों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। यह वाहन 708 किमी तक की उल्लेखनीय रेंज प्रदान करता है और 350kW चार्जर का उपयोग करके केवल 18 मिनट में 0 – 80% तक फ़ास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है, जिससे रेंज की चिंता दूर हो जाती है। यह स्पोर्टी प्रदर्शन का भी दावा करता है, जो केवल 5.2 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ़्तार पकड़ लेता है। EV6 भारत में मौजूद सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक है, जिसमें 8 एयरबैग, ADAS लेवल 2 सूट और अन्य सक्रिय और निष्क्रिय सुरक्षा सुविधाएँ जैसे ESC, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, रियर क्रॉस-ट्रैफ़िक अलर्ट और 360-डिग्री कैमरा सिस्टम आदि शामिल हैं।

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी, श्री म्युंग-सिक सोहन ने कहा, “शुरू होने के 2 महीने के भीतर ही किआ लीज़ कार्यक्रम ने मेट्रो और टियर I शहरों में महत्वपूर्ण प्रगति की है, और EV6 को शामिल करना ग्राहकों की मांगों को पूरा करने और उन्हें संधारणीय गतिशीलता समाधानों के साथ-साथ सर्वोत्तम तकनीक प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। सकारात्मक प्रतिक्रिया किआ लीज़ कार्यक्रम के भविष्य में हमारे विश्वास की पुष्टि करती है क्योंकि हम अपने वाहनों को अधिक से अधिक ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने का प्रयास करते हैं”।

किआ इंडिया ने ORIX ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड के साथ साझेदारी में ग्राहकों को एक नया स्वामित्व अनुभव प्रदान करने के लिए किआ लीज़ कार्यक्रम शुरू किया। यह कार्यक्रम विस्तारित गतिशीलता आवश्यकताओं वाले लोगों को पूरा करता है, जो विभिन्न माइलेज विकल्पों के साथ 24 से 60 महीने की लीज़ अवधि प्रदान करता है। EV6 के अलावा, यह कार्यक्रम क्रमशः 17,999 रुपये, 23,999 रुपये और 24,999 रुपये पर सोनेट, सेल्टोस और कैरेंस के लिए न्यूनतम मासिक किराये की योजना प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here