किआ सेल्टोस: जहां अत्याधुनिक तकनीक मिड-साइज़ एसयूवी की ताकत से मिलती है

0
152
Spread the love
Spread the love

New Delhi : किआ सेल्टोस एक शानदार व्यक्तित्व का प्रतीक है, जो समझदार ग्राहकों को आकर्षित करती है जो विशिष्ट रूप से अपरंपरागत और तकनीक से प्रेरित मोबिलिटी अनुभव चाहते हैं। कनेक्टेड तकनीक, शानदार प्रदर्शन और प्रीमियम सुविधाओं के मिश्रण के साथ, सेल्टोस उन लोगों के लिए सबसे स्मार्ट विकल्प के रूप में सामने आती है जो अलग होने की हिम्मत रखते हैं। रिफ्रेश्ड 2024 सेल्टोस की तकनीकी श्रेष्ठता स्थापित है क्योंकि यह 70 कनेक्टेड कार सुविधाओं, लेवल 2 ADAS और इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के विविध संयोजन के साथ-साथ 26 ट्रिम्स में व्यापक विकल्प प्रदान करने वाली सुविधाओं से सुसज्जित है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्राहकों को समझौता न करना पड़े, किआ इंडिया ने अब बेस HTE वैरिएंट के लिए रंग विकल्पों का विस्तार किया है। यह अब कुल सात रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जिसमें नए जोड़े गए रंग शामिल हैं: इंपीरियल ब्लू, प्यूटर ऑलिव, इंटेंस रेड, ग्रेविटी ग्रे और ऑरोरा ब्लैक पर्ल। इस संवर्द्धन का उद्देश्य संभावित खरीदारों के एक बड़े वर्ग को लक्षित करना है, जो सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए KIA की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

भीड़भाड़ वाले मिड-साइज़ SUV सेगमेंट में, KIA Seltos तकनीक-अग्रणी दृष्टिकोण के साथ अपना रास्ता खुद बनाती है जो भविष्य के लिए तैयार पैकेज पेश करके हर ड्राइव को ऊपर उठाती है जो शानदार और रोमांचक दोनों है।

1. लेवल 2 ADAS: आपका सहज ड्राइविंग पार्टनर – 17 विशेषताओं वाला Seltos का लेवल 2 ADAS सूट सड़क पर सतर्क सह-पायलट की तरह काम करते हुए फॉरवर्ड कोलिजन अवॉइडेंस असिस्ट, लेन डिपार्चर असिस्ट, लेन कीपिंग और अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ सुरक्षा को बढ़ाता है।

2. जहाँ भी आप पार्क करें, मन की शांति – Seltos का सराउंड व्यू मॉनिटरिंग वाला फाइंड माई कार आपके वाहन को भीड़-भाड़ वाले पार्किंग लॉट में खोजने और अपने फ़ोन का उपयोग करके आसानी से तंग जगहों पर नेविगेट करने में मदद करता है।

3. स्मार्ट होम इंटीग्रेशन: Amazon Alexa, अपनी नई सवारी से मिलिए – Amazon Alexa इंटीग्रेशन के ज़रिए कार के फंक्शन को आसानी से कंट्रोल करें, जिससे घर बैठे वॉयस कमांड के ज़रिए केबिन को प्री-हीटिंग या कूलिंग और दरवाज़े लॉक करने जैसी क्रियाएँ की जा सकें।

4. आसान पार्किंग और बेहतर आराम – आसान पार्किंग के लिए इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, इमर्सिव ऑडियो अनुभव के लिए 8 स्पीकर वाला प्रीमियम बोस साउंड सिस्टम और वैयक्तिकृत तापमान सेटिंग के लिए डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसी सुविधाएँ आरामदायक और सुविधाजनक सवारी सुनिश्चित करती हैं।

5. सुरक्षा पहले, हमेशा – Seltos 5 उन्नत हाई-सेफ्टी सुविधाओं के साथ सुरक्षा को प्राथमिकता देता है, जिसमें वाहन स्थिरता प्रबंधन (VSM) और इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC) शामिल हैं, जो हर सड़क पर अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं।

6. अगली पीढ़ी की कनेक्टिविटी और भविष्य की सुविधाएँ – इसके अतिरिक्त, यूवी कट के साथ सोलर ग्लास और स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर आराम और स्वस्थ केबिन वातावरण सुनिश्चित करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here