प्रवीण हिंगोनिया की फिल्म ‘नवरस कथा कोलाज’ अब 25 अक्टूबर 2024 को होगी रिलीज़

0
26
Spread the love
Spread the love

New Delhi : कश्मीर से कन्याकुमारी तक सड़क के रास्ते से प्रचार करके फ़िल्म ‘नवरस कथा कोलाज’ की टीम ने बॉलीवुड के इतिहास में नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। इस फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जी हां अब यह फ़िल्म सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगी, पहले इसका रिलीज़ डेट 18 अक्टूबर था। एसकेएच पटेल और प्रवीण हिंगोनिया द्वारा निर्मित, अभिषेक मिश्रा द्वारा सह-निर्मित, नवरस कथा कोलाज समाज के कई महत्वपूर्ण मुद्दों को छूती है।

निर्माता, अभिनेता और निर्देशक प्रवीण हिंगोनिया इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका मानना है कि लोगों ने हमारी फ़िल्म के ट्रेलर को जितना प्यार दिया है उम्मीद है कि वही प्यार रिलीज़ पर थेटर्स में दर्शक देंगे। उत्तर से लेकर दक्षिण तक अपने शहरों में ग्रुप बनाकर हमारी फिल्म के सामाजिक संदेश के बारे में लोगों ने जागरूकता फैलाई है।

58 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल कर चुकी फ़िल्म की टीम ने कश्मीर से यात्रा शुरू की, फिर पंजाब गए, फिर हिमाचल प्रदेश, उसके बाद हरियाणा, पंजाब फिर दिल्ली गए, दिल्ली से उत्तरप्रदेश, यूपी से मध्यप्रदेश गए, फिर राजस्थान गए, वहां से गुजरात गए, वहां से महाराष्ट्र आए, फिर तमिलनाडु गए और कन्याकुमारी में कम्पैन खत्म किया। इस दौरान टीम वाघा बॉर्डर, गोल्डन टेंपल, जलियांवाला बाग, खटकर कलां, शहीद भगत सिंह के गांव, ताजमहल सहित कई महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा किया। प्रवीण हिंगोनिया ने लोगों से बात की और दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

लेखक, निर्देशक और अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया ने इस फिल्म में नौ चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं। इस फिल्म के अन्य कलाकार हैं शाजी चौधरी, दयानंद शेट्टी, रेवती पिल्लई, सुनीता जी, महेश शर्मा, प्राची सिन्हा, अमरदीप झा, श्रेया झा, जय शंकर त्रिपाठी, ईशान शंकर और स्वर हिंगोनिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here