Truke ने बड्स प्रो एएनसी ईयरबड्स लॉन्च किया- यह भारत का सबसे किफायती हाइब्रिड-एक्टिव नॉयस कैंसलेशन टीडब्ल्यूएस है, जिसकी कीमत है 1999 रुपये 

0
608
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 25 अगस्त, 2022 :  देश भर में मौजूद संगीत के दीवानों के लिए वाकई यह एक खुशखबरी है। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते हुए और बेहतरीन क्वॉलिटी के ऑडियो प्रॉडक्ट्स बनाने वाले ब्रैंड ट्रूक ने अपने बहु-प्रतीक्षित बड्स प्रो एएनसी ईयरबड्स को लॉन्च किया है। यह ईयरबड्स अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर कल यानी 25 अगस्त से 1699 रुपये की स्पेशल लॉन्‍च डे प्राइस पर उपलब्‍ध होंगे।

यह ईयरबड्स हाइब्रिड-एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (एएनस) के साथ 30 डीबी नॉयस कैंसलेशन के साथ मिलता है। यह क्वॉड-माइक ईएनसी के साथ आती है, जिससे फोन पर बात करते समय माहौल में गूंजने वाली आवाजें श्रोताओं के कानों तक नहीं पहुंचती। ये श्रोताओं को सिनेमा की तरह शानदार आवाज का अहसास प्रदान करता है। इसमें 12.4 एमएम के रियल टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर्स है। यह ईयरबड्स 50 एमएस की लेटेंसी के साथ डेडिकेटेड गेमिंग मोड से लैस है। इन ईयरबड्स को इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा जा सकता है, जिससे ब्लूटुथ 5.2 के साथ तेज कनेक्शन और काफी स्थायित्व मिलता है। केस में डिजिटल बैटरी इंडिकेटर के साथ ईयरबड्स श्रोताओं को 48 घंटे* तक का प्लेटाइम प्रदान करने का वादा करता है। सिंगल चार्ज पर श्रोताओं को 10 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। यूएसबी-सी फास्ट चार्ज हमेशा सफर पर रहने वाले श्रोताओं को केवल 10 मिनट की चार्जिंग पर 2 घंटे का प्लेटाइम  प्रदान करता है। इसके अलावा इन ईयरबड्स पर 1 साल की वॉरंटी भी मिलती है। उपभोक्ता 200 से ज्यादा एक्टिव सर्विस सेंटर्स के मजबूत नेटवर्क तक पहुंचने में सक्षम होते हैं। इससे वह प्रीमियम ऑफ्टर-सेल्स अनुभव ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here