व्यापारी टू सीईओ: दिल्ली में सीए राहुल मालोदिया के एक्सक्लूसिव इवेंट का आयोजन

0
112
Spread the love
Spread the love

26 July, 2024 : बिज़नेस में बदलाव लाने और कॅरियर में नई-नई उपलब्धियां दिलाने वाले भारत के अग्रणी संस्थान मालोदिया बिजनेस कोचिंग द्वारा देश के एक जाने-माने बिजनेस कोच सीए राहुल मालोदिया के नेतृत्व में बहु-प्रतीक्षित ‘व्यापारी टु सीईओ’ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। दिल्ली में रविवार, 28 जुलाई को प्रतिष्ठित होटल ताज विवांता, द्वारका में सुबह 9:30 बजे से शाम 5:00 बजे तक इस कार्यक्रम का आयोजन होगा।

सीए राहुल मालोदिया ने पिछले 12 सालों में 1,000 से ज्यादा सफल ऑनलाइन वेबिनार आयोजित किए हैं और 300,000 से ज्यादा व्यवसायियों को प्रशिक्षित किया है। दिल्ली में आयोजित वर्कशॉप में बिजनेस को कामयाब बनाने वाले चार इन-डेफ्थ सेशंस होंगे। इनमें शामिल हैं : सस्टेनेबल बिजनेस मॉडल्स के लिये ‘एन्टरप्रेन्योरशिप फ्रीडम ब्लूप्रिंट’, संगठित टीमों के निर्माण के लिये ‘टीम बिल्डिंग ब्लूप्रिंट’, बिक्री और बाजार तक पहुंच बढ़ाने के लिये ‘सेल्स ग्रोथ ब्लूप्रिंट’ और दीर्घ-कालिक वित्तीय प्रबंधन के लिये ‘फाइनेंस मास्टरी ब्लूप्रिंट’।

इस भव्य ऑफलाइन कार्यक्रम में एन्टरप्रेन्योर्स, खुद का रोजगार करने लोग, मैन्युफैक्चरर्स, व्यावसाय मालिक, प्रोफेशनल्स और मर्चेंट्स भाग ले सकते हैं। प्रतिभागी तीन सीटिंग ऑप्शन्स : सिल्वर, गोल्ड और वीआईपी में से अपनी पसंद की सीट चुन सकते हैं। वीआईपी टिकट में मालोदिया बिजनेस कोचिंग की प्राइवेट कम्युनिटी तक बोनस लाइफटाइम एक्सेस शामिल है, जिसके द्वारा सपोर्ट और नेटवर्किंग के अवसरों की पेशकश की जाती है।

दिल्ली में वर्कशॉप के लिये व्यावसाय मालिकों को आमंत्रित करते हुये सीए राहुल मालोदिया ने कहा, ‘‘हमारी ‘व्यापारी टु सीईओ’ वर्कशॉप व्यावसाय मालिकों को उनका बिजनेस बढ़ाने के लिये जरूरी टूल्स उपलब्ध कराती है। मैं पिछले कई सालों से हजारों एन्टरप्रेन्योर्स को प्रशिक्षित करता आ रहा हूं और यह एक ऐसा इवेंट है, जिसमें मैं उन सारे अनुभव के बारे में बताता हूं। हम उन रणनीतियों के बारे में बात करेंगे, जो बिजनेस चलाने के आपके तरीकों और उसके बारे में आपकी सोच को बदल देंगे। मैं पूरी तरह से उपयोगी इन ब्लूप्रिंट्स को आपके साथ शेयर करूंगा और मुझे यह देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा कि एक बिजनेस लीडर के रूप में आपको बुलंदियों तक पहुंचाने में कैसे मदद करेंगे।’’

इस इवेंट में एक एक्सक्लूसिव सवाल-जवाब सत्र भी होगा, जहां प्रतिभागियों को सीए मालोदिया से व्यक्तिपरक जानकारियां और परामर्श प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इस इंटरैक्टिव सेगमेंट में कारोबार की विशिष्ट चुनौतियों पर बात की जायेगी और उन्हें ध्यान में रखते हुये खासतौर से तैयार किये गये समाधानों के बारे में बताया जायेगा।

राहुल मालोदिया को बतौर चार्टर्ड अकाउंटेंट व्यापक अनुभव प्राप्त है और वे मुंबई में टॉप कार्पोरेशन्स के लिये एक मैनेजमेंट कंसल्टेंट भी हैं। मालोदिया फिलहाल 50 करोड़ से ज्यादा के टर्नओवर वाले 300 से अधिक कारोबारों को अपनी सलाहकारी सेवाएं देते हैं। सूरत, पुणे, जयपुर, पटना और अहमदाबाद में 2024 में आयोजित होने वाले सम्मेलनों की शानदार सफलता के बाद दिल्ली में होने वाला यह आयोजन समूचे भारत के एन्टरप्रेन्योर्स और बिजनेस लीडर्स के लिए ज्ञानवर्द्धक और भागीदारी पूर्ण अनुभव होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here