जि़प इलेक्ट्रिक इस दिवाली अपने डिलीवरी पार्टनर्स को सोने और चांदी के सिक्‍कों के साथ दे रही है ईसॉप्‍स का तोहफा

0
30
Spread the love
Spread the love

28 अक्‍टूबर 2024: जि़प इलेक्ट्रिक, भारत का प्रमुख टेक-इनैबल्‍ड ईवी-एज-अ-सर्विस प्‍लेटफॉर्म, ने त्‍यौहार के लिये अपना कैम्‍पेन ‘जि़प दिवाली बोनान्‍ज़ा: टॉप 30 राइडर्स पैन-इंडिया टू गेट गोल्‍ड, सिल्‍वर कॉइन्‍स’ लॉन्‍च कर दिया है। यह कैम्‍पेन 20 अक्‍टूबर से 20 नवंबर, 2024 तक चलेगा। यह कैम्‍पेन त्‍यौहारों को देखते हुए इनाम देने की एक पहल है, जिसमें दिवाली मनाते हुए गिग वर्कर्स की आमदनी बढ़ाई जाएगी और उन्‍हें लंबे वक्‍त तक फायदे मिलेंगे। इसका लक्ष्‍य मौजूदा एवं भूतपूर्व जि़प पायलट्स को त्‍यौहार के दौरान खास तरीके से सशक्‍त और पुरस्‍कृत करना है। यह उनकी कड़ी मेहनत और कंपनी में उनके योगदानों का सम्‍मान होगा।

इस कैम्‍पेन का मुख्‍य आकर्षण है सबसे ज्‍यादा समय से काम कर रहे जि़प पायलट्स को सम्‍मानित करने के लिये जि़प इलेक्ट्रिक की प्रतिबद्धता। कंपनी पाँच समर्पित पायलट्स के लिये 15 लाख रूपये का एम्‍प्‍लॉयी स्‍टॉक ऑनरशिप प्‍लान (ईसॉप्‍स) पेश कर रही है। इस पहल का मकसद उनके सतत योगदानों एवं समर्पण का सम्‍मान करना और उन्‍हें वित्‍तीय सुरक्षा तथा सेवानिवृत्ति के लाभों का रास्‍ता दिखाना है। ईसॉप प्‍लान गिग वर्कर्स को सशक्‍त करने के लिये जि़प इलेक्ट्रिक की लंबी अवधि की सोच को दिखाता है। इससे सुनिश्चित होगा कि वे गिग इकोनॉमी में भाग लें और पर्यावरण की रक्षा करते हुए विकास की दिशा में कंपनी की यात्रा के सच्‍चे भागीदार बनें।

त्‍यौहारों का सीजन क्विक-कॉमर्स, ई-कॉमर्स और फूड डिलीवरीज के लिये बहुत अच्‍छा होता है। इसमें एक जुझारू गिग वर्कफोर्स की जरूरत होती है और हर डिलीवरी पार्टनर कड़ी मेहनत करता है। उनकी कोशिशों के बदले इनाम देने के लिये जि़प इलेक्ट्रिक ने एक खास कैम्‍पेन लॉन्‍च किया है। इसके तहतश्‍ टॉप 30 जि़प पायलट्स को उनके प्रदर्शन के आधार पर सोने और चांदी के सिक्‍के मिलेंगे। इसके अलावा, अपने गिग वर्कफोर्स की भागीदारी बढ़ाने के लिये जि़प 31 अक्‍टूबर को दोगुनी कमाई करने का मौका दे रही है। इस खास दिन मौजूदा एवं भूतपूर्व पायलट्स ज्‍यादा से ज्‍यादा कमाई कर सकते हैं। कंपनी ने अपने पायलट्स के लिये रेंट-टू-ओन फॉर्मेट में जि़प इलेक्ट्रिक स्‍कूटर ऑनरशिप प्‍लान भी पेश किया है। इसके द्वारा वे बिना अतिरिक्‍त खर्च के उन स्‍कूटरों के मालिक बन सकते हैं, जिन्‍हें वे चलाते हैं।

जि़प इलेक्ट्रिक के को-फाउंडर एवं सीईओ श्री आकाश गुप्‍ता ने कहा, ‘’डिलीवरी एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स को हम जि़प पायलट्स कहते हैं और वही हमारे परिचालन की रीढ़ हैं। इस दिवाली हम उन्‍हें इस तरह से कुछ लौटाना चाहते हैं कि असलियत में बदलाव हो सके। उनकी कड़ी मेहनत के कारण हम हर महीने ग्रीन और कार्बन से मुक्‍त 6 मिलियन डिलीवरीज कर पाते हैं। जि़प दिवाली बोनान्‍ज़ा के साथ हम न केवल त्‍यौहार के वक्‍त इनाम दे रहे हैं, बल्कि ईसॉप्‍स के जरिये लंबे समय के लिये फायदे भी दे रहे हैं। यह हमारे सबसे ज्‍यादा समर्पित पायलट्स के लिये है। उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिये धन्‍यवाद करने का यह हमारा तरीका है। जि़प पायलट्स को कंपनी में भागीदार बनाना हमेशा से हमारा सपना है और आखिरकार इसे साकार करके हम बहुत खुश हैं।’’

जि़प इलेक्ट्रिक भारत का प्रमुख टेक-इनेबल्‍ड ईवी-एज़-अ-सर्विस प्‍लेटफॉर्म है। वह इलेक्ट्रिक यातायात के स्‍थायी समाधानों से अंतिम मील के लॉजिस्टिक्‍स को बेहतर बना रहा है। गिग वर्कर्स के सशक्तिकरण और लॉजिस्टिक्‍स की अभिनव सेवाओं पर ध्‍यान देकर कंपनी गिग इकोनॉमी के भविष्‍य को अधिक हरा-भरा एवं समावेशी बनाना चाहती है। कंपनी के पास अभी 22,000+ जि़प डिलीवरी पायलट्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here