होमर्टन ग्रामर स्कूल ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया द्वारा फ़रीदाबाद में एक शीर्ष स्कूल के रूप में प्रतिष्ठित मान्यता अर्जित की 

0
38
Spread the love
Spread the love

फ़रीदाबाद, 9 अक्टूबर, 2024- होमर्टन ग्रामर स्कूल को टाइम्स ऑफ़ इंडिया रैंकिंग में अपनी उल्लेखनीय वृद्धि की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जिसने 2024 के लिए चैलेंजर श्रेणी में नंबर 2 स्थान हासिल किया है। यह प्रतिष्ठित मान्यता स्कूल की उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति निरंतर प्रतिबद्धता को उजागर करती है। शिक्षा, 2023-24 के सर्वेक्षण में नंबर 4 की स्थिति से ऊपर चढ़ गई है।

अमृत ​​गुरुदेव एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष श्री राजथीप सिंह ने इस उपलब्धि पर अपना आभार और उत्साह व्यक्त किया:

“यह मान्यता उस कड़ी मेहनत, जुनून और दूरदर्शिता का प्रतिबिंब है जिसे होमर्टन ग्रामर स्कूल में हर कोई साझा करता है। हमारा मिशन एक ऐसा वातावरण प्रदान करना है जहां छात्र न केवल अकादमिक रूप से उत्कृष्टता प्राप्त करें बल्कि भविष्य में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक कौशल भी विकसित करें। हम हैं हमें अपने प्रयासों के लिए सराहना मिलने पर गर्व है और हम उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने में सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।”

होमर्टन ग्रामर स्कूल की रैंकिंग में वृद्धि अनुभवात्मक शिक्षण, रोबोटिक्स और व्यापक कौशल विकास कार्यक्रमों सहित नवीन शिक्षण पद्धतियों पर इसके फोकस का प्रमाण है। यह मान्यता छात्रों को शैक्षणिक, सामाजिक और भावनात्मक रूप से बढ़ने के सर्वोत्तम अवसर प्रदान करने के स्कूल के संकल्प को और मजबूत करती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के सर्वेक्षण को शैक्षणिक उत्कृष्टता, पाठ्येतर पेशकशों, बुनियादी ढांचे और छात्र जुड़ाव सहित कई मानदंडों पर स्कूलों के गहन मूल्यांकन के लिए अत्यधिक माना जाता है। इन रैंकिंग में होमर्टन ग्रामर स्कूल की मजबूत उपस्थिति एक जीवंत और गतिशील सीखने के माहौल में अच्छी तरह से तैयार, भविष्य के लिए तैयार छात्रों को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को उजागर करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here