यसमैडम की शानदार हेयरकट और वॉश डील के साथ सिर्फ 1 रूपये में हो जाइये त्‍यौहारों के लिये तैयार

0
58
Spread the love
Spread the love

भारत, 09 अक्‍टूबर, 2024: भारत का पहला टेक सैलून, यसमैडम त्‍यौहारों के मौके पर 1 रुपये का शानदार ऑफर लेकर आया है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है। यह पहली बार सिर्फ 1 रूपये में प्रोफेशनल हेयरकट और हेड वॉश की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर का लाभ इंदिरापुरम हैबिटेट सेंटर के सामने उसके अत्‍याधुनिक सैलून पर उठाया जा सकता है। यह कोई आम ऑफर नहीं है। इसके तहत सभी लोग सिर्फ 1 रूपये का ‘शगुन’ देकर प्रोफेशनल, लक्‍जुरियस और बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी से युक्‍त सेवाओं का अनुभव ले सकते हैं। नवरात्रि, दुर्गा पूजा और करवाचौथ जैसे त्‍यौहारों को देखते हुए, यह प्रीमियम ग्रूमिंग के सुखद एहसास में डूब जाने का सबसे बढि़या वक्‍त है, वह भी सिर्फ 1 रूपये में।

यसमैडम का सैलून अपनी सेवाओं के हर पहलू में एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी को आसानी से जोड़कर सौंदर्य उद्योग में बदलाव लेकर आ रहा है। पारंपरिक सैलून में पुराने जमाने के टूल्‍स, कम अनुभवी या गैर-प्रमाणित पेशेवर और असहज करने वाली फर्निशिंग होती है। लेकिन यसमैडम के अत्‍याधुनिक सौंदर्य उपकरण, आयातित सैलून चेयर्स तथा लक्‍जरियस फर्नीचर पूरा आराम देने के लिये दुनियाभर से मंगाये जाते हैं। यह एक नया स्‍टैण्‍डर्ड स्‍थापित करते हैं। खास तरीके से चुने हुए एक्‍सपर्ट सैलून प्रोफेशनल प्रशिक्षित, प्रमाणित एवं उन्‍नत कौशल वाले होते हैं, ताकि सभी ग्राहकों को सैलून का सबसे बेहतरीन अनुभव मिले। दर्द से बचने के लिये फ्लैट हेडरेस्‍ट्स वाली हेयर-वाशिंग चेयर्स कोरिया के हाई-टेक इनोवेशन से प्रेरित हैं। जबकि आरामदायक और सभी तकनीकी सुविधाओं से युक्‍त माहौल में यह टेक सैलून दिखा रहा है कि सैलून में लक्‍जरी और सुविधा का अनुभव कैसा होता है।

जैसा कि हमने शार्क टैंक सीजन 3 में देखा था, यसमैडम खूबसूरती और तंदुरुस्‍ती के लिये एक संपूर्ण ठिकाना बनने के मिशन पर बढ़ रहा है। अपने ही संसाधनों से तैयार हुआ यह स्‍टार्टअप विश्‍वसनीयता, पारदर्शिता एवं भरोसे के लिये प्रतिबद्ध होकर ग्राहकों को अपने हर काम के केन्‍द्र में रखता है। यसमैडम का सैलून तरह-तरह के ट्रीटमेंट्स की एक अत्‍याधुनिक श्रृंखला के साथ सौंदर्य उद्योग का मापदण्‍ड ऊँचा कर रहा है। इनमें लेजर फेशियल और कोरियन हेड वाशेस से लेकर वाइन पेडिक्‍योर्स, सॉना बाथ, लेजर हेयर रिडक्‍शन और हाइड्रा फेशियल्‍स शामिल हैं। यह एक क्रांतिकारी और तकनीक से संचालित अनुभव है, जो सैलून केयर में लोगों का अनुभव बदलने के लिये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here