कशिका कपूर अपनी फिल्म पर कहती हैं, “मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसे देखकर मैं धन्य और आभारी महसूस करती हूं कि मैंने AGMP को अपनी बड़ी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के रूप में चुना”

0
22
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ ने न केवल दर्शकों का ध्यान खींचा है, बल्कि एक उभरते हुए नए सितारे को भी दुनिया के सामने पेश किया है: कशिका कपूर। जनरेशन Z अभिनेत्री  ने ग्रामीण भारत की गीता के किरदार को इतनी सजीवता से निभाया कि क्रिटिक्स और दर्शकों ने उनके शानदार अभिनय की सराहना की। शहरी पृष्ठभूमि से आने के बावजूद, कशिका ने एक मजबूत और दृढ़ गांव की लड़की का किरदार इस कदर विश्वसनीय तरीके से निभाया कि सभी उनके अभिनय कौशल से प्रभावित हो गए।

फिल्म ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ के भव्य प्रीमियर में आलोचक और दर्शक कशिका के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हुए। अभिनेत्री कहती है, “मीडिया और दर्शकों से मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं सच में बहुत आभारी हूं। यह देखना अद्भुत है कि लोग फिल्म और मेरे किरदार से कैसे जुड़ रहे हैं। यह देखकर खुशी हो रही है कि एक Gen -z अभिनेत्री के रूप में मैंने ग्रामीण किरदार को इतनी गहराई और सच्चाई से निभाया है। दर्शकों की प्रतिक्रिया और प्यार देखकर मुझे पूरा यकीन है कि मैंने किरदार को पूरी तरह से न्याय दिया है, और AGMP को अपनी डेब्यू फिल्म के रूप में चुनना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था।”

कशिका आगे कहती हैं, “मैं गुरुजी की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इतना सारा प्यार और सम्मान दिया। यह तो बस शुरुआत है, और मुझे पूरा विश्वास है कि कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ मैं और भी ऊंचाइयां छूंगी।”यह फिल्म लड़कियों की शिक्षा और सामाजिक चुनौतियों पर आधारित है और शिक्षा बोर्डों में हो रहे घोटालों की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ के संदेश को आगे बढ़ाती है।

कशिका कपूर के इस शानदार डेब्यू और उनके प्रदर्शन की सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह साफ है कि वह बॉलीवुड की नई उभरती हुई सितारा हैं। ‘आयुष्मती गीता मैट्रिक पास’ में उनके अभिनय ने उन्हें एक सशक्त अधिकारी के रूप में स्थापित कर दिया है। ऐसा लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री को अपनी अगली प्रमुख अभिनेत्री मिल गई है। कशिका कपूर की यह यात्रा अभी शुरू हुई है, और इसमें कोई शक नहीं कि आने वाले वर्षों में वह और भी ज्यादा चमक बिखेरेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here